डेढ़ साल में पहली बार रतलाम में एक भी एक्टिव कोरोना केस नहीं

रतलाम शहर में ब्लाक बुकिंग के अतिरिक्त सेकंड डोज के लिए ही अधिक कैंप लगाए जाएंगे ताकि शहर में शत.प्रतिशत वैक्सीनेशन हो जाए।

कलेक्टर ने सभी नागरिकों से वैक्सीनेशन की अपील की 

रतलाम। डेढ़ साल में रतलाम में पहली बार बुधवार को यह स्थिति बनी कि एक भी कोरोना एक्टिव पेशेंट नहीं है। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने इस सुखद स्थिति के लिए नागरिकों की सजगताए सतर्कता एवं चिकित्सकीय व्यवस्थाओं की सराहना की। कलेक्टर पुरुषोत्तम ने कहा कि डेढ़ वर्ष बाद रतलाम में एक भी कोरोना एक्टिव पेशेंट नहीं होना सुखद हैए मगर हमें इस स्थिति को बनाए रखना है। अभी कोरोना समाप्त नहीं हुआ हैए हमें सभी एहतियात बरतना है । उन्होंने कहा कि रतलाम शहर में वैक्सीनेशन को लेकर सुखद स्थिति बनी है। यहां लगभग 85 प्रतिशत वैक्सीनेशन हो चुका है । यही स्थिति रतलाम जिले में भी हमें बनानी हैए इसके लिए उन्होंने सभी नागरिकों से अपील की कि वे वैक्सीनेशन अवश्य करवाएं। श्री पुरुषोत्तम ने बताया कि जिन्होंने पहला डोज लगवा लिया है और दूसरा डोज लगवाना हैए वे प्राथमिकता के आधार पर सेकंड लगवाए।  
Ratlam News- डेढ़ साल में पहली बार रतलाम में एक भी एक्टिव कोरोना केस नहीं

        अभी 36 हज़ार ऐसे लोग हैं जिनका सेकंड है ड्यू है। उन्हें सेकंड लगवाने के लिए कलेक्टर ने अपील की। उन्होंने कहा कि रतलाम शहर में 5 अगस्त को इसीलिए सिर्फ सेकंड डोज के लिए ही वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है। आने वाले समय में भी रतलाम शहर में ब्लाक बुकिंग के अतिरिक्त सेकंड डोज के लिए ही अधिक कैंप लगाए जाएंगे ताकि शहर में शत.प्रतिशत वैक्सीनेशन हो जाए। उन्होंने जिले के सभी नागरिकों से अपील की कि वे इस स्थिति को बनाए रखने के लिए मास्क का प्रयोग अवश्य करेंए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और सभी एहतियाती उपायों पर ध्यान दें।
 
रहें हर खबर से अपडेट रतलाम न्यूज़ के साथ


Google News