रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप मंत्रीमंडल में शामिल, 28 मंत्रियों ने पद और गौपनियता की शपथ ली

Ratlam City MLA Chetanya Kashyap included in the cabinet, 28 ministers took oath of office and secrecy..

  • भोपाल में राज्यपाल ने दिलाई पद और गौपनियता की शपथ

रतलाम। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के करीब 22 दिन बाद मध्यप्रदेश में मंत्री मंडल का गठन सोमवार को किया गया। जिसमें करीब 28 मंत्रियों ने पद और गौपनियता की शपथ ली, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के मंत्रीमंडल में पुराने चेहरों के साथ कई नए चेहरों को भी शामिल किया गया है। मोहन यादव मंत्री मंडल में करीब दस साल बाद रतलाम जिले को मौका मिला है। सोमवार को भोपाल में हुए मंत्रीमंडल के गठन में रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप को मंत्री मंडल में शामिल किया गया है। सोमवार को दोपहर साढ़े 3 बजे रतलाम विधायक काश्यप ने पद और गौपनियता की शपथ ली। 

ratlam news- रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप  मंत्रीमंडल में शामिल, 28 मंत्रियों ने पद और गौपनियता की शपथ ली- Ratlam City MLA Chetanya Kashyap included in the cabinet, 28 ministers took oath of office and secrecy

    उल्लेखनीय है कि चेतन्य काश्यप रतलाम से लगातर तीसरी बार विधायक बने है, इस बार काश्यन ने रिकार्ड मतों से जीत दर्ज की है। विधायक रहते काश्यप ने रतलाम में जो विकास कार्य किए है, उसे देखकर यह तो साफ है कि चेतन्य काश्यप के मंत्री बनने के बाद अब समुचे रतलाम जिले में विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। रतलाम विधायक के मंत्री मंडल में शामिल होने पर समुचे रतलाम जिले में हर्ष व्याप्त है।

रहें हर खबर से अपडेट रतलाम न्यूज़ के साथ


Google News