केवीके रतलाम फार्म मैनेजर पद पर निकली भर्ती, जाने आवेदन की अंतिम तिथि एवं अन्य जानकारी

KVK Ratlam Vacancy Recruitment-2023: केवीके रतलाम में प्रोग्राम सहायक (फार्म मैनेजर) रिक्ति के लिए 8 अक्टूबर से पहले आवेदन करें  

Ratlam-Vacancy-Recruitment-2023-for-the-post-of-Farm-Manager- कृषि विज्ञान केंद्र रतलाम (केवीके रतलाम) फार्म मैनेजर पद पर निकली भर्ती, जाने आवेदन की अंतिम तिथि एवं अन्य जानकारी


कृषि विज्ञान केंद्र रतलाम (केवीके रतलाम) में प्रोग्राम सहायक (फार्म मैनेजर) पद के लिए नौकरी विज्ञापन हाल ही में प्रकाशित किया गया है। योग्य उम्मीदवारों रिक्ति के संबंध में आवेदन नियत तिथि से पहले कर सकते है । उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि वे अपनी पात्रता सुनिश्चित करें, जिसमें शैक्षिक योग्यता, आयु प्रतिबंध, पेशेवर अनुभव, और अन्य संबंधित आवश्यकताएँ शामिल हैं। योग्य उम्मीदवारों 8 अक्टूबर, 2023 से पहले सीधे अपने आवेदन जमा कर सकते हैं। कृषि विज्ञान केंद्र रतलाम (केवीके रतलाम) भर्ती 2023 प्रोग्राम सहायक (फार्म मैनेजर) रिक्ति 2023 के बारे में व्यापक जानकारी के साथ-साथ ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए, कृपया आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ। आवेदन पत्र भरने/जमा करने से पहले, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए इस लेख में निर्धारित योग्यता का अध्ययन कर ले..

आयु 

फार्म मैनेजर पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 30 वर्ष से कम होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क 

आवेदन शुल्क के रूप में सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000/- रुपये और एससी/एसटी/पीएच के लिए 500/- रुपये का भुगतान करना आवश्यक है। 

वेतनमान

प्रोग्राम असिस्टेंट (फार्म मैनेजर) पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को 35,400 रुपये का मासिक वेतन मिलेगा।

चयन प्रक्रिया

कृषि विज्ञान केंद्र रतलाम (केवीके रतलाम) के लिए भर्ती प्रक्रिया मूल्यांकन, परीक्षण और साक्षात्कार के आधार पर निर्भर करेगी, जिसके परिणामस्वरूप मध्यप्रदेश राज्य में सफल उम्मीदवारों की नियुक्ति होगी।


केवीके रतलाम भर्ती 2023 फार्म मैनेजर रिक्ति के लिए आवेदन कैसे करें . इस नौकरी के लिए आवेदन ऑनलाइन भरे जाने हैं। नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  1. आधिकारिक वेबसाइट www.kvkratlam.org.in पर जाएं।
  2. ऑनलाइन आवेदन लिंक खोलें.
  3. आवश्यक विवरण भरें और आवश्यक दस्तावेज़ अपलोड करें।
  4. विवरण सत्यापित करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  5. इसके बाद अपनी श्रेणी के आधार पर आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  6. अंत में, विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंट ले लें।

महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन की अंतिम तिथि 8 अक्टूबर, 2023 है

विज्ञापन

www.kvkratlam.org.in/recruitment केवीके रतलाम की आगामी अधिसूचनाएं, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, योग्यता सूची, चयन, प्रवेश पत्र, परिणाम और घोषणाओं के साथ-साथ अन्य जानकारी के बारे में अधिक जानकारी यहां उपलब्ध कराई जाएगी।