जेठ ने भाई की विधवा पत्नी को जलाया जिंदा, महिला की मौके पर मौत

Brother-in-law burns brother's widowed wife alive, woman dies on the spot Ratlam.
रतलाम। रतलाम जिले के एक थाना क्षेत्र अंतर्गत आरोपी जेठ ने अपने ही छोटे भाई की विधवा पत्नी को जिंदा जलाकर मार दिया। देखते ही देखते क्षेत्र में खबर आग की तरह फैल गई। जानकारी के अनुसार मृतिका का नाम निर्मला उम्र 32 वर्षी है, निर्मला की शादी ढोढर निवासी प्रकाश से हुई थी। शादी के बाद वह अपने ससुराल ढोढर में रहती थी ,बताया जा रहा है कि निर्मला के पति प्रकाश ने रतलाम के सालाखेड़ी क्षेत्र में आत्महत्या कर ली थी। वही आरोपी जेठ सुरेश अपने भाई की मौत की वजह निर्मला को मानता था और उसके चरित्र शंका करता था ,जिसके चलते वह रंजिश रखता था।  सूचना ,मिलने पर मोके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा और आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर लिया।  

ratlam news- जेठ ने भाई की विधवा पत्नी को जलाया जिंदा, महिला की मौके पर मौत Brother-in-law burns brother's widowed wife alive, woman dies on the spot



 शनिवार को सुबह 11:00 बजे निर्मला अपने घर में थी, इस दौरान आरोपी सुरेश घर पर जाकर उसके साथ मारपीट करने लगा, आरोपी जेठ ने निर्मला को घर के बाहर लाकर उसे पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी।,इसमें निर्मला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया। पुलिस ने आरोपी सुरेश पिता शंभु बलाई को गिरफ्तार किया।
रहें हर खबर से अपडेट रतलाम न्यूज़ के साथ


Google News