रतलाम- होटल के कमरे में नहाते समय वेटर ने बनाया महिला का अश्लील वीडियो , परिवारजनों और होटल स्टाफ ने की आरोपी की जमकर पिटाई

Ratlam News- Ratlam- Waiter made obscene video of a woman while she was taking bath in the hotel room, family members and hotel staff beat the accused severely रतलाम- होटल के कमरे में नहाते समय वेटर ने बनाया महिला का अश्लील वीडियो , परिवारजनों और होटल स्टाफ ने की आरोपी की जमकर पिटाई


रतलाम: होटल के एक कर्मचारी को एक महिला की वीडियो रिकॉर्डिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जब वह होटल के एक कमरे में नहा रही थी। सागर होटल कथित तौर पर रतलाम में जाट की पुलिया के पास स्थित है। स्टेशन रोड पुलिस स्टेशन प्रभारी बीआर वर्मा के अनुसार, महिला दिल्ली की मूल निवासी थी और मंगलवार को अपने परिवार के साथ होटल में रुकी थी। बुधवार दोपहर को कमरा नंबर 306 में नहाते समय उसने वेंटिलेशन खिड़की के पास एक मोबाइल फोन देखा। वह तुरंत अपने कमरे से बाहर आई और कर्मचारी को अपने मोबाइल फोन पर वीडियो रिकॉर्ड करते हुए पाया। त्वरित प्रतिक्रिया करते हुए, उसने शोर मचाया, जिससे उसका भाई और माँ उसकी सहायता के लिए दौड़ पड़े।     
     होटल के अन्य कर्मचारी भी दौड़ पड़े और आरोपी की पिटाई कर दी। वेटर की पहचान उज्जैन के इटावा गांव के नरेंद्र सिंह के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर स्टेशन रोड पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही आगे की जांच के लिए उसका मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया। जानकारी अनुसार दिल्ली निवासी युवक की नौकरी रतलाम में लगी है। रतलाम में नौकरी जाइन कराने के लिए युवक की मां और बहन उसके साथ रतलाम आए थे।  शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 354सी के तहत मामला दर्ज किया गया. विशेष रूप से, होटल प्रबंधन ने कथित अपराध में अपनी संलिप्तता से इनकार किया है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। परिसर के भीतर रेस्तरां किराए पर दिया गया था और नरेंद्रसिंह होटल  का कर्मचारी था। 

Ratlam News- Ratlam- Waiter made obscene video of a woman while she was taking bath in the hotel room, family members and hotel staff beat the accused severely.



        जानकारी  देते हुए स्टेशन थाना क्षेत्र पुलिस ने बताया की जाट की पुलिया पर होटल सागर में  कल नरेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति द्वारा वहां पर जो महिला थी उसका वीडियो बनाने का मामला सामने आया था, जिस पर थाना स्टेशन रोड पर अपराध कायम होकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. अभी होटल पर जांच के लिए  आए थे यहां पर होटल का नक्शा मौका बनाया गया है, साथ ही साथ होटल का निरीक्षण करने पर यहां पर सुरक्षा की कुछ कमियां पाई गई है जैसे कि जो बीच में पैसेज है उसे एक बाथरूम से दूसरी बाथरूम में देखा जा सकता है. जिसपर होटल मैनेजर को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि इसको तत्काल जाली लगाकर बंद कर जाए ताकि कोई एक दूसरे के यहां पर ताकझांक न कर पाए और बाकी जो वेटर है उसका वेरिफिकेशन चल रहा है.

आप भी कहीं रूके रात तो इन बातों का रखें ध्यान

अगर आप भी बाहर घूमने जा रहे हैं या फिर किसी काम से जा रहे हैं और आपको होटल में रूकना है तो कुछ बातों का विशेष ध्यान रखें। ताकि आपको किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ें।
  • जिस होटल में रूके वो शहरी क्षेत्र में स्थित और देखने में ठीक ठाक होना चाहिए।
  • कमरे के अंदर अच्छे से चेक कर लें कि कहीं कोई कैमरा नहीं लगा हो।
  • बाथरूम में नहाते वक्‍त भी देख लें कि कहीं कोई खिड़की या दरवाजा है तो उसे ठीक से बंद कर दें।
  • आपको अगर कहीं कैमरा लगे होने की आशंका है तो उस पर टॉवेल या कोई कपड़ा डाल दें।
  • नहाते वक्‍त पूरे कपड़े उतारकर नहीं नहाएं। अगर कहीं कैमरा लगा होने की शंका है तो इसकी तुरंत होटल के मैनेजर को शिकायत करें।
  • होटल में कमरा बुक करने से पहले या ठहरने से पहले उस होटल के बारे में आप इंटरनेट पर भी जानकारी चेक कर सकते हैं।
  • होटल के कमरे में अगर आप रात गुजार रहे हैं तो वहां भी सावधान रहने की जरूरत है। क्योंकि अगर कहीं कैमरे भी लगे हैं तो इससे आपको किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी।
  • आजकल अधिकतर होटल में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए होते हैं। ऐसे में आप ये भी चेक कर लें कि आपको कमरे में भी तो कोई कैमरा नहीं लगा हुआ है।
रहें हर खबर से अपडेट रतलाम न्यूज़ के साथ


Google News