विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिए निर्देश

विधायक श्री काश्यप ने मुख्यमंत्री श्री यादव को जिले की तैयारी से अवगत कराया

रतलाम. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारी की समीक्षा करते हुए प्रदेश भर के कलेक्टर्स  को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर रतलाम में एनआईसी कक्ष में उपस्थित विधायक शहर श्री चेतन्य काश्यप द्वारा मुख्यमंत्री डॉ. यादव को रतलाम में यात्रा की तैयारी से अवगत कराया तथा महत्वपूर्ण सुझाव भी प्रस्तुत किए। मौजूद विधायक रतलाम ग्रामीण श्री मथुरा लाल डामर ने भी मुख्यमंत्री डॉ. यादव से चर्चा की, ग्रामीण क्षेत्र की तैयारी से अवगत कराया। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती लाला बाई शंभूलाल चंद्रवंशी, श्री प्रदीप उपाध्याय, निगम अध्यक्ष श्रीमती मनीषा शर्मा, कलेक्टर श्री भास्कर लाक्षाकार, जिला पंचायत श्री अमन वैष्णव तथा जिला अधिकारी उपस्थित थे। 
 मुख्यमंत्री डॉ.यादव ने निर्देश दिए कि यात्रा का आयोजन जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासन द्वारा समन्वय बनाकर बेहतर तरीके से किया जाए। यात्रा के दौरान प्राप्त होने वाले आवेदनों का यथासंभव निराकरण किया जाए। जिन आवेदनों का निराकरण तत्काल संभव नहीं है उन आवेदनकर्ताओं को  सूचित किया जाए। वीसी पश्चात् जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारियों द्वारा जिलें में यात्रा के सफल आयोजन हेतु कार्ययोजना तैयार की गई।

ratlam news- विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिए निर्देश

प्रदेश के लिये प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की गारंटी है संकल्प पत्र 2023 

 संकल्प पत्र-2023 के क्रियान्वयन के लिए सात दिन में रोड मेप बनाने के मुख्यमंत्री के निर्देश 

 रतलाम. मुख्यमंत्री श्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि यह संकल्प पत्र प्रदेश के लिए प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की गारंटी है। उन्होंने सभी विभागों को संकल्प पत्र-2023 के अनुसार संकल्पों और घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए सात दिन में रोड मेप बनाने के निर्देश दिए हैं। यह मध्यप्रदेश के भविष्य का विजन है। इसका क्रियान्वयन मिशन मोड में करें। संकल्प पत्र-2023 की संकल्पों और घोषणाओं के प्रभावी क्रियान्वयन की नियमित समीक्षा मुख्य सचिव स्तर से की जायेगी। संकल्प पत्र-2023 में समृद्ध किसान, जनजातीय कल्याण, उत्तम शिक्षा एवं सक्षम युवा, सबका साथ विकास, सुदृढ़ आधारभूत संरचना, स्वस्थ प्रदेश, प्रगतिशील अर्थ व्यवस्था और औद्योगिक विकास, सुशासन एवं कानून व्यवस्था, महिला सशक्तिकरण तथा सांस्कृतिक धरोहर एवं विकसित पर्यटन के बिन्दुओं के अंतर्गत विकास और जनकल्याण के लिए किए जाने वाले कार्यों का लक्ष्य निर्धारित किए गए हैं।
रहें हर खबर से अपडेट रतलाम न्यूज़ के साथ


Google News