जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों में पहुंचे विधायक

आमजन की कठिनाई हर हाल में दूर हो : डॉ. पाण्डेय

रतलाम। आमजन को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश शासन प्राथमिकता से कार्य कर रहा है। पूर्व में अनाधिकृत परन्तु अब वैध कालोनियों में अब अधोसंरचनात्मक विकास कार्यो को गंभीरता से प्रारम्भ किये जाए। विधानसभा चुनाव में पुनः निर्वाचित होने के बाद आमजन की कठिनाईयों के निराकरण के लिए सक्रियता से क्षेत्र में भ्रमण करते हुए विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय ने जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों के कार्यो को योजनाबद्ध रूप से करने के लिए अधिकारियों को मौके पर निर्देश दिए। डॉ. पाण्डेय जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों में पहुचे। विधायक के साथ श्री महेश सोनी, महाविद्यालय जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष श्री प्रमोद रावल, श्री राजेश शर्मा के अलावा नगर पालिका सहायक यंत्री श्री शुभम सोनी, श्री लोकेश विजय, श्री राजीव राव, क्षेत्रीय गणमान्य उपस्थित रहे। विधायक डॉ. पाण्डेय जावरा नगर की उन कालोनियों में पहुचे जो कुछ समय पूर्व अनाधिकृत थी परन्तु अब शासन ने वैध की है लेकिन उन कालोनियों में विकास कार्य होना है। जावरा नगर की पटेल कालोनी 1 एवं 2, हातिम कालोनी, सावरिया कालोनी, तिलक नगर एक्सटेंशन, माली कालोनी, कृष्णा कालोनी, पत्रकार कालोनी, काटजू नगर, काशीराम कालोनी आदि क्षेत्रो में विधायक डॉ पाण्डेय पहुंचे।

ratlam news- जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों में पहुंचे विधायक

ratlam samachar- जावरा नगर की विभिन्न कालोनियों में पहुंचे विधायक


इन कालोनियों में नागरिकों ने मुख्य रूप से सडक बनाने, नालियों का निर्माण, नालियों की सफाई, विभिन्न स्थानों पर प्रकाश व्यवस्था, पेयजल पाईप लाईन से जल वितरण व्यवस्था करने, मुख्य रोड तक मिनी डोर जेसी परिवहन व्यवस्था करने, सफाई व्यवस्था नियमित करने जैसी कठिनाई के निराकरण का आग्रह किया। विभिन्न स्थानों पर नालिया जाम होने से गंदगी मार्ग में आने पर विधायक ने नाराजी व्यक्त करते हुए नगर पालिका स्वास्थ्य अधिकारी को मौके तुरंत सफाई के निर्देश दिए। इन कालोनियों में विकास कार्यो के प्राक्कलन तैयार कर प्राथमिकता के आधार पर कार्य प्रारम्भ करने के लिए भी अधिकारियों को कहा। प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री अधोसंरचना मद व निकाय निधि के माध्यम से इन विकास कार्यो की कार्ययोजना को शीघ्र स्वीकृत कार्य प्रारम्भ करने के लिए भी कहा गया। डॉ. पाण्डेय ने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से कहा कि आमजन की मूलभूत आवश्यकताओं, सफाई, प्रकाश व पेयजल व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं की जाए।

विधायक डॉ. पाण्डेय के नगर में भ्रमण के दौरान श्री हनुमंत सिंह, पार्षद श्री दशरथ कसानिया, श्री तेजसिंह कदम, श्री रजत सोनी, श्री सोनू यादव, श्री चन्द्रप्रकाश सोलंकी, श्री कीर्तिराज सिंह, श्री अर्पित शिकारी, श्री प्रतीक रावल, छोटी रावल, श्री गोवर्धनलाल, श्री ओंकारलाल के अलावा बड़ी संख्या में क्षेत्र के गणमान्य उपस्थित रहे।

रहें हर खबर से अपडेट रतलाम न्यूज़ के साथ


Google News