डेढ़ वर्षीय बालिका का अपहरण कर भाग रहे थे बदमाश, लोगों ने पीछा कर पकड़ा और पुलिस के हवाले किया

रतलाम। शनिवार को बाजना थाना अंतर्गत डेढ वार्षिक बालिका का अपहरण कर कार से भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को तीनों बदमाशों को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस बदमाशों से अपहरण का कारण पता करने की कोशिश कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुुसार, संगीता पत्नी बालचंद दामा निवासी ग्राम हेवड़ादामा खुर्द शनिवार दोपहर करीब तीन बजे डेढ़ वर्षीय बेटी अर्पिता को लेकर घर से कुछ दूर स्थित हैंडपंप पर कपड़े धोने गई थी। तभी कार में आरोपित अर्जुन निवासी नामली, लोकेश जाट निवासी नामली एवं गौतम निवासी ग्राम कागलीखोरा थाना बाजना कार लेकर वहां पहुंचे।

ratlam news-डेढ़ वर्षीय बालिका का अपहरण कर भाग रहे थे बदमाश, लोगों ने पीछा कर पकड़ा और पुलिस के हवाले किया


कार से उतरकर एक युवक हैंडपंप पर बोतल में पानी भरने लगा। कुछ देर बाद दूसरी बोतल संगीता को देकर कहा कि वह हैंडपंप चलाएगा, बोतल भर लेना। संगीता ने बोतल पकड़ी, तभी वह बच्ची के पास पहुंचा और उसे उठाकर कार में बैठा लिया। इसके बाद आरोपित कार तेजी से कार चलाकर भागने लगे। इस बीच संगीता का पति बालचंद व गांव का प्रकाश वहां पहुंचे। उन्होंने बाइक से कार का पीछा किया तथा बाजना व आसपास के लोगों और पुलिस को फोन से सूचना दी। रास्ते में गढ़खंखाई माताजी के पास कुछ युवक सड़क पर आकर रोकने का प्रयास करने लगे। तभी चालक तेजी से कार चलाकर भाग निकला। इसी बीच रतनगढ़ पीठ स्थित स्कूल में पदस्थ शिक्षक मानसिंह देवड़ा अपने बोलेरो वाहन से रतलाम लौट रहे थे। उन्हें युवकों ने बताया कि कार में बच्ची का अपहरण कर ले जा रहे है। देवड़ा ने भी कुछ लोगों को कार में बैठाया और पीछा किया। उन्हें पीछा करता देख आरोपित थोड़ी दूर जाकर खेरियापाड़ा में रुके और बच्ची को वहां छोड़कर शिवगढ़ की तरफ भागे।

     शिवगढ में बाजना व शिवगढ़ पुलिस साथ ग्रामीणों ने घेराबंदी कर कार को रुकवाया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया और उन्हें शिवगढ़ थाने ले गए। बाद में तीनों को बाजना पुलिस को सौंप दिया गया। खबर फैलने पर स्वजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण बाजना थाने पहुंचे। इसके बाद संगीता ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एसपी राहुल लोढा ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है।आरोपियों से पूछताछ कर अपहरण का कारण पता करने की कोशिश की जा रही है‌।

रहें हर खबर से अपडेट रतलाम न्यूज़ के साथ


Google News