रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप का मंत्री बनने पर भाजपा पदाधिकारियों और महापौर प्रहलाद पटेल ने स्वागत किया

रतलाम । रतलाम विधायक चेतन्य कुमार काश्यप का मंत्री बनने पर रतलाम के भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने हार-फूल और गुलदस्तों से हर्षोल्लास के साथ स्वागत और अभिनंदन किया। सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता स्वागत के लिए रतलाम से भोपाल पहुंचे थे। स्वागत के प्रत्युत्तर में काश्यप ने कहा कि यह सम्मान रतलाम की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं का है। यह सम्मान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की कृपा से प्राप्त हुआ है। मोदी की रतलाम पर विशेष कृपा है। काश्यप ने कहा कि इस सम्मान के साथ रतलाम को चहुंमुखी विकास के उच्चतम शिखर पर पहुंचाने और देश के प्रमुख औद्योगिक केंद्र बनाने का महती दायित्व भी आया है। इसे पूरी लगन और मेहनत से हमें एक टीम के रूप में काम करके निभाना है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. यादव की आकांक्षाओं और अपेक्षा को पूरा करना हमारा दायित्व है। हम सब एक टोली के रूप में इन दायित्वों का निर्वहन करेंगे और सफल होंगे।

ratlam news- रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप का मंत्री बनने पर भाजपा पदाधिकारियों और महापौर प्रहलाद पटेल ने स्वागत किया


लोकसभा में तीनों सीटों पर प्रचंड जीत का संकल्प

इसके पूर्व रतलाम के पदाधिकारियों ने काश्यप का स्वागत करते हुए संकल्प लिया कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में उज्जैन संभाग की तीनों लोकसभा सीटों उज्जैन, झाबुआ-रतलाम और मंदसौर पर प्रचंड बहुमत से विजयश्री प्राप्त करेंगे। काश्यप का रतलाम जिला भाजपा अध्यक्ष, जिला महामंत्री, पूर्व जिला अध्यक्ष बजरंग पुरोहित, रतलाम विधानसभा चुनाव के संयोजक एवं पूर्व जिला अध्यक्ष मनोहर पोरवाल, महापौर प्रहलाद पटेल, निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा और भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने स्वागत एवं अभिनंदन किया।

रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप के कैबिनेट मंत्री बनते ही -पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने देखा शपथ समारोह

रतलाम। मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल में रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप के कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेते ही शहरवासियों में उत्साह एवं उल्लास छा गया। श्री काश्यप के जनसंपर्क कार्यालय पर पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने पहले शपथ विधि समारोह का सीधा प्रसारण देखा और श्री काश्यप के मंत्री पद की शपथ लेते ही जश्न मनाना शुरू कर दिया। कार्यालय के बाहर जोरदार आतिशबाजी की गई और पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाईयां दी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथों में पार्टी का झंडा थाम कर जोरदार नारेबाजी भी की। कुछ कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नृत्य करके भी अपनी खुशियां जाहिर की। मध्य प्रदेश मंत्री मंडल में रतलाम शहर विधानसभा क्षेत्र को डेढ़ दशक बाद प्रतिनिधित्व मिलने की खुशी शहरवासियों के चेहरे पर नजर आ रही है। विधानसभा चुनाव में 60708 मतों की ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप ने राजनीति के कई आदर्श प्रस्तुत किए है। उन्होने विधानसभा सत्र के दौरान हालही में वेतन भत्तों और पेंशन का त्याग कर शासन के राजकोष से जनहित कार्यों में लगाने की घोषणा की थी। इससे पूर्व भी दो कार्यकाल में उन्होंने कोई लाभ नहीं लिया।

ratlam news- रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप के कैबिनेट मंत्री बनते ही -पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने देखा शपथ समारोह


ratlam news - रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप के कैबिनेट मंत्री बनते ही -पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने देखा शपथ समारोह


श्री काश्यप 2016 से 2018 तक राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष के रूप में कैबिनेट दर्जा प्राप्त रहे और उन्होने उस दौरान भी सेवा को ही अपना आदर्श माना एवं कोई शासकीय लाभ नहीं लिया। विधायक श्री काश्यप धार्मिक, सामाजिक, शिक्षा एवं खेलकूद के साथ सेवा के क्षेत्र में आरंभ से अग्रणी रहे है। अपनी बेदाग छवि से उन्होने मंत्री मंडल में स्थान बनाया है। उनके मंत्री बनने से रतलाम के विकास को नई ऊंचाइयां मिलेगी।

श्री काश्यप के मंत्री पद की शपथ लेने के बाद मने जश्न के दौरान वरिष्ठ नेता गोविंद काकानी, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी, सह प्रभारी निलेश बाफना, मंडल महामंत्री हेमंत राहोरी, राकेश परमार, एमआईसी सदस्य एवं पार्षद धर्मेंद्र व्यास, प्रीति संजय कसेरा, गोपाल काकानी, अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष इब्राहिम शैरानी, जिलाध्यक्ष मंसूर जमादार, प्रो. इमरान, भाजयुमो प्रदेश सदस्य राकेश पाटीदार, विधानसभा विस्तारक प्रमोद कोठारी, सलीम आरिफ, राजेश रांका, एडवोकेट सुभाष जैन, सिद्धार्थ जैन, गोपाल शर्मा, गौरव त्रिपाठी, हार्दिक मेहता, गोपाल कसेरा, प्रद्युम्न मजावदिया, विपिन पोरवाल, रमेश पांचाल, असीम व्यास, संजीव कोठारी, तन्मय त्रिवेदी, नित्येन्द्र आचार्य, संतोष बैरागी, अजय शर्मा, संजय शर्मा आदि उपस्थित रहे।

रहें हर खबर से अपडेट रतलाम न्यूज़ के साथ


Google News